छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ जिले में एक कार अनियंत्रित होकर पत्थर खदान में  जा गिरी। इस दौरान कार में सवार पांच लोग खदान में भरे गहरे पानी में डूब गए। घटना के बाद कार सवार 15 वर्षीय छात्रा ने किसी तरह तैर कर अपनी जान बचाई। जबकि चार लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई. कार में सरपंच के माता-पिता, पत्नी और एक बेटी थी सवार. हादसे के बाद शुक्रवार सुबह मौके पर पुलिस अमला पहुंचा.शव को बाहर निकाला जा रहा है. 

दरअसल ये हादसा  जिले के टीमरलगा गांव में हुआ है. टीमरलगा में सड़क किनारे ढेर सारे सड़क किनारे ओपन पत्थर खदान है. बड़े खदानों में 12 महीनों पानी भरा रहता है.गुरुवार को इसी गांव का सरपंच महेंद्र पटेल अपने पूरे परिवार के साथ ओडिशा से वापस घर की तरफ लौट रहा था.अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई और खदान में जा गिरी.कार में सवार महेंद्र पटेल,उसके  माता पीता,पत्नी और एक 15 साल की बेटी सवार थी.पानी में डूबने के बाद बेटी कार से बाहर निकलने में सफल रही. वह तैर कर खदान से बाहर निकल गई.उससे उसकी जान बच गई और बाकी सभी सवारों की कार में फंस जाने की वजह से पानी में डूबने से मौत हो गई.   

 इस घटना की जिले के एसपी राजेश कुकरेजा ने की पुष्टि की है इस हादसे को शुरुआती जांच में यही बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर खदान में जा गिरी.इसके अलावा जांच के अन्य पहलुओं पर भी पुलिस की नजर है.