तुनिशा शर्मा की मां ने शीजान पर अभिनेत्री की मौत का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपी को घटना वाले दिन ही हिरासत में ले लिया था। तब से पुलिस शीजान से पूछताछ कर रही है। शीजान को अदालत में पेशी के लिए भी ले जाया जाता है। आज भी पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां अदालत ने शीजान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

तुनिशा शर्मा के आत्महत्या करने के बाद उनके को-स्टार शीजान खान की लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब तक इस मामले में कई खुलासे हो चुके हैं। पिछले दिन तुनिशा की मां ने शीजान पर आरोप लगाया था कि वह उनको धर्म बदलने के लिए दबाव डालता था। इसके अलावा शीजान पर तुनिशा के साथ मारपीट का भी आरोप लगा है। 

बता दें कि आज भले ही अदालत ने शीजान को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है, लेकिन उनका परिवार जल्द ही इस मामले में जमानत की अर्जी दाखिल करेगा। इसको लेकर अभिनेता का परिवार कागजी तैयारी कर रहा है। आज कोर्ट में पेशी के दौरान सरकारी पक्ष ने कहा कि आरोपी शीजान तुनिषा को उर्दू सिखा रहा था और उसे सेट पर थप्पड़ मारा था। पूछताछ के दौरान वह अपनी ईमेल आईडी और अन्य पासवर्ड नहीं बता रहा है।

वहीं इस मामले में शीजान के वकील का कहना है कि जब मोबाइल जब्त कर लिया गया है तो कस्टडी की क्या जरूरत है। बता दें कि इस मामले में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में सहयोग नहीं कर रहे हैं। हालांकि चैट्स को लेकर शीजान से लगातार पूछताछ हो रही है।