रविवार यानी 1 जनवरी से नए साल की शुरुआत हो चुकी हैं। हर कोई न्यू ईयर के जश्न में डूबा हुआ हैं। सोशल मीडिया पर टीवी और फिल्मी सितारे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर कर रहे हैं। इसी बीच अब टीवी के फेमस कपल तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया ने नए साल के मौके पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की हैं।

दरअसल, इस कपल ने न्यू-ईयर पोस्ट के साथ प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। फोटो में आदित्य और तन्वी एक साथ नजर आ रहे हैं। यह फोटो देखने में किसी फिल्म के पोस्टर जैसा लग रहा है, जिसके सबसे ऊपर तन्वी और आदित्य के नाम लिखे हैं। इसके नीचे फिल्म के टाइटल की तरह 'मीट द पैरेंट्स' लिखा है। इसके साथ ही तन्वी की डिलीवरी डेट का भी खुलासा किया गया है, जो बिल्कुल फिल्म की रिलीज डेट की तरह ही है।

कपल जुलाई 2023 में अपने बेबी का वेलकम करेगा।बता दें इस कपल ने 16 फरवरी साल 2021 को शादी रचाई थी। दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो ‘एक-दूसरे से करते हैं हम प्यार’ के सेट पर हुई थी। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2021 में कोर्ट मैरीज की। कपल ने 24 दिसंबर 2013 को सगाई कर ली थी।

तन्वी ठक्कर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 10 साल के रिलेशनशिप के बाद सितंबर 2020 में हमने लिव-इन में रहने का फैसला किया था। एक-दूसरे के साथ सब अच्छा रहा और हमने आखिरकार शादी करने का फैसला कर किया। दोनों ने अब तक कई टीवी शो में काम किया है। आदित्य कपाड़िया ने सोन परी और शका लाका बूम बूम में काम किया है।