छत्तीसगढ़| छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की दूसरे दिन कार्रवाई चल रही है। शराब कारोबारी और नेताओं के ठिकानों पर छापामारी चल रही है।

छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई दूसरे दिन भी जारी है। ईडी की टीम सुबह 5:00 बजे से छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। जानकारी के मुताबिक, रायपुर मेयर एजाज ढेबर, अनवर ढेबर, शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया, बलदेव सिंह भाटिया, पप्पू बंसल, विनोद बिहारी आदि लोगों के यहां ईडी ने सुबह-सुबह छापेमारी की है।

इनमें ढेबर परिवार के यहां पहले इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा पड़ चुका है, जिसके आधार पर ही ईडी द्वारा आगे की बात कही जाती है। इन छापों के बाद प्रदेश में एक बार फिर राजनीति गरमाने के आसार हैं, क्योंकि ईडी की कार्रवाई में कुछ नेताओं को भी निशाना बनाने की चर्चा है।

लगातार छत्तीसगढ़ में ताबड़तोड़ छापे मारकर कार्रवाई जारी है। ईडी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, कि किन-किन जगहों पर छापे मार की कार्रवाई हुई है लेकिन जिनके के यहां छापे पड़े हैं उनके निवास के सामने सीआरपीएफ के जवान मौजूद हैं।

गैंगस्टर विनोद बिहारी के घर ईडी की कार्रवाई
गैंगस्टर विनोद बिहारी के घर ईडी ने छापा मारा है। दुर्ग के होटल व्यवसायी विनोद बिहारी के घर ईडी पहुंच गई है। टीम चार गाड़ियों में सवार होकर पहुंची है। 
विनोद बिहारी आपराधिक पृष्ठभूमि से है। विनोद बिहारी के बड़े राजनीतिक नेताओं से संबंध हैं। 

मौजूदा समय में रिश्ते में उनकी भाभी दुर्ग नगर निगम में निर्दलीय पार्षद है। दुर्ग में विनोद बिहारी के अलावा शराब कारोबारी पप्पू बंसल और एक उद्योगपति के घर में ईडी की कार्रवाई जारी है।