छत्तीसगढ़ के कोरबा में शातिर ठगों ने एक युवती से छह लाख रुपये ठग लिए। ठगों ने युवती को एयरलाइंस में नौकरी लगवाने का झांसा दिया था। इसके बाद किश्तों में रुपये वसूल लिए। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि उसका साथी बचकर भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय निवासी अवनि शुक्ला ने करीब साल भर पहले थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें बताया था कि उसके मोबाइल पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा कि उसकी इंडिगो एयरलाइंस में टिकटिंग की जॉब लग गई है। इसके बाद अलग-अलग चीजों के नाम पर किश्तों में छह लाख पांच हजार रुपये खाते में ट्रांसफर करा लिए। 

काफी समय बीतने के बाद भी जब युवती की नौकरी नहीं लगी तो उसने ठगों से संपर्क करने का प्रयास किया, पर उनसे भी बात नहीं हुई। इस पर अवनि पुलिस के पास पहुंची। मोबाइल नंबर और बैंक खातों की डिटेल के आधार पर पुलिस ने आरोपियो की पहचान यूपी के मथुरा निवासी चंद्र प्रकाश जाटव और संदीप जाटव रूप में हुई।  इसके बाद पुलिस ने यूपी में छापा मारकर आरोपी प्रकाश जाटव को गिरफ्तार कर लिया। उसे पुलिस कोरबा लेकर पहुंची है। हालांकि दूसरा आरोपी संदीप जाटव फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रयास कर रही है।