एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन दिनों अपने मदरहुड को एंजॉय करती नजर आ रही हैं। उन्होंने पिछले ही महीने एक क्यूट सी बच्ची को जन्म दिया। इस बच्ची के जन्म के बाद देबिना और गुरमीत चौधरी अब दो प्यारी बेटियों के मम्मी-पापा बन गए हैं। देबिना जिंदगी के इस सर्कल को एंजॉय करती दिख रही हैं, लेकिन इसी के साथ उनका पूरा फोकस अपनी फटनेस पर भी है। प्रेग्नेंसी के बाद उनका 17 किलो वजन बढ़ गया। उनकी सी-सेक्शन डिलीवरी हुई थी, जिसके बाद उनका काफी वजन बढ़ गया और अपने शेप में वापस आने के लिए देबिना फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहीं हैं।

दो बेटियों की जिंदगी के बाद देबिना की जिंदगी आसान नहीं रही। वह इस फेज को इंजॉय कर रहीं हैं, लेकिन इसी के साथ अपने बढ़े हुए वजन पर नियंत्रण पाने के लिए भी जी तोड़ मेहनत कर रहीं हैं। देबिना की बेटियों को संभालने के लिए नैनी हैं। इसके अलावा उनकी हेल्प के लिए मां भी हैं पर असल में चीजें उतनी आसान नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देबिना ने बताया कि डिलीवरी के बाद उनका वजन कुछ कम जरूर हुआ। इसकी वजह रही है उनकी दिन भर की भागदौड़। वह सुबह से उठकर सारा दिन इधर से उधर भागमभाग करती रहतीं हैं।

ऐसे बर्न होती है कैलरी

कभी देबिना बेटियों के पीछे भागती हैं, तो कभी घर के छोटे-मोटे काम करती हैं। घर और बाहर के काम के बीच उनकी कुछ हद कर कैलरी यूं ही बर्न हो जाती है। उनका वजन पहले 56 किलो था, जो बाद में बढ़कर 76 हो गया। उनका 17 किलो वजन बढ़ा है, जिसे कम करना बिलकुल आसान टास्क नहीं है। इसके लिए उन्होंने हेल्दी डायट और एक्सरसाइज को नियमित रूप से अपनी लाइफस्टाइल में शामिल किया है।