छत्तीसगढ़ के कोरबा में गुरुवार देर रात सड़क चलते एक मालवाहक ऑटो में अचानक आग लग गई। हादसा सर्वमंगला चौकी क्षेत्र में हुआ है। जानकारी के मुताबिक, हादसा कोरबा-कुसमुंडा रोड पर रात करीब 10 बजे हुआ है। कुसमुंडा की ओर जा रहा एक मालवाहक ऑटो में अचानक आग लग गई। इंजन की ओर निकल रही आग की लपटों ने थोड़ी देर में ही पूरे ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान आग चालक के केबिन तक पहुंची तो वह चलती ऑटो से नीचे कूद पड़ा और अपनी जान बचाई। इसके बाद आग टायर से होते हुए पूरे ऑटो में फैल गई। 

केबिन के पीछे का हिस्सा चारों ओर से लोहे की चादर से बना हुआ था। इसके चलते आग अंदर नहीं पहुंच सकी। हालांकि चारों टायर जलकर खाक हो गए और जोर का धमाका हुआ। सूचना मिलने पर फायरब्रिगेड मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक पिछला हिस्सा छोड़कर पूरी ऑटो खाक हो चुकी थी। मालवाहक पर सफेर रंग से पेंट किया गया था और उस पर "टू ब्रदर्स" लिखा हुआ है। हादसे के दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया। 

सर्वमंगला चौकी प्रभारी कृष्णा साहू ने बताया कि रात के वक्त यह हादसा सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच कार्रवाई करते हुए वाहन चालक की पतासाजी की गई तो वह नहीं मिला। फिलहाल गाड़ी के नंबर के आधार पर मालिक और चालक का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। फिलहाल गाड़ी में क्या है, यह पता नहीं चल सका है। अफसरों को सूचना दी गई है। उनके आने के बाद वाहन को खोलकर चेक किया जाएगा।