बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में, मलाइका ने 'एन एक्शन हीरो' फिल्म में 'आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए' आइटम सॉन्ग के साथ इंडस्ट्री में कमबैक किया है। इस रीमिक्स वर्जन में मलाइका धमाल मचा रही हैं, फैंस इनके मूव्ज और डांस की बेहद तारीफ कर रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान इंडस्ट्री में मलाइका के इस आइटम सॉन्ग पर बवाल मचा दिया है।

मलाइका का आइटम सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने नाराजगी जताई थी, वहीं अब पाकिस्तानी सेलेब्स भी मलाइका के आइटम सॉन्ग पर टिप्पणी कर रहे हैं। हाल ही में पाकिस्तान के टॉप एक्टर्स में शुमार अदनान सिद्दीकी ने मलाइका के आइटम सॉन्ग पर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'क्या हवा में कुछ है कि दुनिया ने अचानक बेहतर क्लासिक्स को बर्बाद करने पर जोर दे रही है। यहां तक कि रीक्रिएशन के लिए भी टैलेंट की जरूरत होती है। नाजिया हसन अपनी कब्र में करवट ले रही होंगी। अदनान सिद्दीकी इससे पहले भी बॉलीवुड पर पाकिस्तानी गानों को चुराने, रीमेक बनाने पर भड़क चुके हैं।'

फिल्म 'एन एक्शन हीरो' के पॉपुलर सॉन्ग 'आप जैसा कोई' के ओरिजनल गाने को पाकिस्तानी सिंगर नाजिया हसन ने गाया था। इसके रीमिक्स वर्जन को जहराह एसखान और आल्तमश फरीदी ने गाया है। लिरिक्स तनिष्क बागची और इंडीवार ने लिखे हैं। फैंस ने जब उनके आइकॉनिक गाने का रीमिक्स वर्जन को सुना तो उनसे आलोचना किए बिना रहा नहीं गया। लोगों का कहना है कि बॉलीवुड लगातार आइकॉनिक सॉन्ग्स की खूबसूरती खत्म कर रहा है। 

'एन एक्शन हीरो' फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं। इसे निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।