Bigg Boss 16 में समय बढ़ने के साथ ही घरवालों के बीच घमासान भी बढ़ता दिखाई दे रहा है। शुक्रवार का वार में जहां सलमान खान ने विकास मानकतला से लेकर शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम तक की जमकर क्लास लगाई तो वहीं 'पाप का घड़ा' टास्क के दौरान घरवालों ने एक दूसरे पर जमकर मिट्टी-कीचड़ भरा पानी उड़ेला। इसके साथ ही बिग बॉस ने भी अर्चना और विकास दोनों को एक बार फिर से घर में रहने के नियम कायदे समझाए।

बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट को एक दूसरे के पाप बताते हुए उनके ऊपर मिट्टी का गंदा पानी उड़ेलना था और इस दौरान जहां अपनी-अपनी बारी पर सभी  प्रतिभागियों ने एक दूसरे कि कमियां गिनाते हुए पानी उड़ेला तो वहीं हमेशा की तरह अर्चना गौतम पर सबसे ज्यादा पानी डाला गया। शिव ठाकरे से लेकर विकास मानकतला, सौंदर्या, साजिद खान, प्रियंका चाहर चौधरी ने उन पर खूब पानी उड़ेला। हालांकि साजिद खान अर्चना का पक्ष भी रखते दिखाई दिए। इस दौरान सभी प्रतिभागियों में खूब तनातनी भी देखने को मिली।

हर शुक्रवार का वार काफी धमाकेदार रहता है, क्योंकि एक हफ्ते के सारी लड़ाई झगड़े पर भाईजान यानी सलमान अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। आज सलमान ने शालीन भनोट के साथ ही अर्चना को उनकी भाषा के लिए खूब जमकर खरी-खोटी सुनाई तो वहीं निमृत कौर अहलूवालिया को भी अब्दू के साथ उनकी शिकायतों को लेकर आईना दिखाया। सलमान ने निमृत से कहा कि आपके दोस्त पहले अब्दू से कहते थे कि वह आपसे दूर रहें और जब अब अब्दू ने दूरी बनानी शुरू कर दी है तो आपको परेशानी है क्योंकि अब आप कैमरे में नहीं दिखती हैं।