Bigg Boss 16 : बिग बॉस के घर में ऐसा कोई भी दिन नहीं होता है जब घरवालों के बीच तकरार न देखने को मिले। ताजा एपिसोड में भी कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं देखने को मिली। बीते दिन आठ घर के सदस्यों के नॉमिनेट होने के बाद आज घर के लिए लोगों को नया कैप्टन चुनना था। इसके लिए बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाया और बताया कि उन्होंने फैसला लिया है कि अब से घर का केवल एक ही सदस्य कैप्टन बन सकेगा। इस दौरान बिग बॉस ने घरवाले से सेफ कंटेस्टेंट्स में से किसी तीन का चुनकर बताने के लिए कहा।

बिग बॉस के इस एलान के बाद घरवालों के बीच एक बार फिर कहासुनी देखने को मिली। हालांकि बाद में शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के नाम पर मुहर लग गई। इन तीनों के नाम फाइनल हो जाने के बाद घर कैप्टंसी का टास्क शुरू हुआ। बिग बॉस ने सभी को बताया कि इस बार कैप्टन के लिए चुनाव होगा। इस चुनाव का नियम बताते हुए बिग बॉस ने कहा कि टास्क में कुल 3 राउंड होंगे जिसमें पहले राउंड में प्रत्याशियों को अपनी तारीफ करनी होगी। वहीं, दूसरे राउंड में विपक्षियों की आलोचना करनी होगी और तीसरे राउंड में एक परफॉर्मेंस देनी होगी। 

बिग बॉस ने यह भी बताया कि कैप्टन का चुनाव बाहर से आई जनता करेगी। इस चुनाव के लिए शिव को घोड़ा, अब्दु रोजिक को खरगोश और एमसी स्टैन को जिराफ चुनाव चिन्ह मिला। इसके बाद पहला राउंड शुरू हुआ और तीनों ने बारी-बारी से बताया कि उन्हें क्यों कैप्टन चुना जाना चाहिए। पहला राउंड खत्म होते ही ऑडियंस अपना वोट देकर बाहर चली गई। इसके बाद दो और राउंड हुए। तीनों राउंड समाप्त होने के बाद जनता की वोटिंग के आधार पर बिग बॉस ने शिव ठाकरे को घर का नया कैप्टन घोषित कर दिया।