Bigg Boss 16 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। शो में हर दिन ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। ताजा एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। 89वें दिन बिग बॉस ने सभी को लिविंग एरिया में बुलाकर बताया कि आज घर में अखबार छपेगा जिसका नाम बीबी डेली होगा। इस टास्क की घोषणा करते हुए बिग बॉस ने बताया कि नॉमिनेट सदस्य इस अखबार की खबरें बनेंगे। वहीं, जो सुरक्षित सदस्य हैं वो बारी-बारी से अखबार के एडिटर होंगे। इसके आगे बिग बॉस ने बताया कि इस टास्क में घर के आठों नॉमिनेटेड सदस्यों के बीच मुकाबला होगा जिसमें पत्रकार एक विरोधी नॉमिनेटेड सदस्य के लिए हेडलाइंस के साथ एक इल्जाम जैसी न्यूज तैयार करेंगे साथ ही उसके सबूत भी इकट्ठा करेंगे। 

शो में Bigg Boss ने आगे यह भी जानकारी दी कि इस टास्क में कुल तीन राउंड होंगे। टास्क के नियम के मुताबिक राउंड खत्म होने के बाद एडिटर को किन्हीं दो पत्रकार की न्यूज को पब्लिश करना होगा। इसके अलावा बिग बॉस ने यह भी बताया कि आखिरी राउंड के अंत तक जिसके खिलाफ कोई खबर पब्लिश नहीं होगी वह नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जाएगा। इसके बाद टास्क शुरू होता है और बारी-बारी से घर के सदस्य अपनी-अपनी हेडलाइंस एडिटर को बताते हैं। पहले राउंड में अर्चना और स्टेन एडिटर बनते हैं। पहले राउंड में विकास और निमृत नॉमिनेट होते हैं। वहीं, दूसरे राउंड में शालीन और श्रीजिता नॉमिनेट हो जाते हैं। इसके बाद तीसरे राउंड में शिव  अपने अखबार में सौंदर्या, टीना और प्रियंका की खबरें छाप देते हैं जिसकी वजह सुंबल नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जाती हैं। 

इसके बाद निमृत और प्रियंका को बिग बॉस कंफेशन रूम में बुलाते हैं और हैरान कर देने वाली बात बताते हैं। बिग बॉस दोनों को बताते हैं कि दो दिन पहले शालीन सुंबुल को बचाने की बात कर रहे थे लेकिन आज जब शिव ने उन्हें बचा लिया तो वह उन पर सवाल उठा रहे थे। इसके बाद निमृत और प्रियंका यह बात समझ जाती हैं कि शालीन और सुंबुल चुपके-चुपके बातें किया करते हैं। शो में आगे बिग बॉस टीना, विकास और शालीन के झगड़े का भी पर्दाफाश करते दिखते हैं।