छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दिशा परमार इन दिनों 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में दिखाई दे रही हैं। पहली पार्ट की तरह ही 'बड़े अच्छे लगते हैं' के दूसरे पार्ट को भी दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया है। राम और प्रिया के किरदार में दिशा और नकुल मेहता को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। हाल ही में नकुल मेहता ने शो छोड़ने का एलान किया है, तो अब दिशा भी इसे अलविदा कहने वाली हैं।

दिशा परमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शो छोड़ने को लेकर बात की। दिशा शो को पहले भी छोड़ना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें पांच साल की बच्ची की मां का किरदार नहीं निभाना था। लेकिन फिर उन्होंने शो में बने रहने का फैसला कर लिया। वहीं, अब शो में 20 साल का लीप आने वाला है और ऐसे में वह शो को छोड़ रही हैं। नकुल मेहता के बाद दिशा के भी शो छोड़ने के फैसले से फैंस काफी मायूस हो गए हैं।

इंटरव्यू के दौरान दिशा ने कहा, 'इससे पहले जब मेकर्स ने मुझे लीप और पांच साल की बच्ची की मां बनने के बारे में बताया तो मैं थोड़ी डरी हुई थी। लेकिन ट्रैक काफी मजेदार था और मैंने इसे काफी एंजॉय भी किया। ये एक्सपीरियंस मेरे लिए अच्छा रहा, लेकिन अब 20 साल का लीप होने जा रहा है। मैंने डेढ़ साल तक इस शो को अपना बेस्ट दिया और अब मुझे लगता है कि मुझे मूव ऑन करने की जरूरत है।'

इसके आगे दिशा ने कहा, 'मैं ये नहीं कहूंगी कि मैं शो छोड़ रही हूं लेकिन अब मैं नए प्रोजेक्ट और शुरुआत की ओर बढ़ रही हूं। मेरे शो के साथ अच्छा एक्सपीरियंस रहा है।' वहीं, शो में आने वाले 20 साल के लीप को लेकर फैंस भी एक्साइटेड हैं। वह देखना चाहते हैं कि नकुल और दिशा की जगह कौन लेना और शो में क्या ट्विस्ट आएंगे।